ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''युद्ध'' को लेकर अपने बयान से फंसे सलमान
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 3:46:01 PM
''युद्ध'' को लेकर अपने बयान से फंसे सलमान

 मुंबई, (हि.स)। सलमान खान गाहे-बगाहे अपने बयानों के जाल में ऐसे फंस जाते हैं कि उनको आलोचना का शिकार होना पड़ता है। सोशल मीडिया पर सलमान खान के उस बयान को लेकर उनकी आलोचना हो रही है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जंग का ऐलान करने वाले नेताओं को बंदूकें देकर युद्ध के मोर्चे पर भेज देना चाहिए।

सलमान खान ने खुद को युद्ध विरोधी बताया था, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव भरे रिश्तों को लेकर उनके इस बयान को भारतीय सेना के मनोबल पर विपरीत असर डालने वाला कहा जा रहा है। खास तौर पर रक्षा मामलों के विशेषज्ञों ने सलमान के बयान को बेतुका और गैरजरुरी बताया है। रक्षा विशेषज्ञों ने कहा कि जब सेना सीमा पर दुश्मन के साथ अघोषित लड़ाई में संलिप्त हो, ऐसे में ये बातें तर्कहीन हो जाती हैं।
सोशल मीडिया पर सलमान के इस बयान को देशद्रोही तक कहा गया है। दूसरी ओर, प्रधानमंत्री मोदी के काफी करीब माने जाने वाले गुजरात के कारोबारी जफर सरेशवाला ने सलमान का बचाव करते हुए कहा है कि हर किसी को अपनी राय देने का हक है, इसके लिए किसी की आलोचना ठीक नहीं है। जफर सरेशवाला ने ही सलमान को प्रधानमंत्री मोदी से मिलवाया था और जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तो सलमान पतंग उड़ाने के लिए अहमदाबाद पहुंच गए थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS