ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म काला में रजनीकांत के साथ हुमा की जोड़ी नहीं
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 5:22:14 PM
फिल्म काला में रजनीकांत के साथ हुमा की जोड़ी नहीं

 मुंबई, (हि.स.)। अब तक खबर थी कि सुपर स्टार रजनीकांत की नई निर्माणाधीन फिल्म काला में उनके साथ हुमा कुरैशी की जोड़ी होगी, लेकिन अब इसे लेकर एक नई खबर आ रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि हुमा कुरैशी इस फिल्म में काम तो कर रही हैं, लेकिन वे रजनीकांत की जोड़ीदार नहीं हैं। 

जानकारी के अनुसार, काला में रजनीकांत की जोड़ी साउथ की एक्ट्रेस ईश्वरी राव के साथ हैं, जो पहली बार रजनीकांत के साथ काम करने जा रही हैं। हुमा कुरैशी, जिन्होंने पहली बार किसी तमिल फिल्म में काम किया है, उनके रोल को भी फिल्म में काफी अहम माना जा रहा है। मूल रूप से तमिल के साथ तेलुगू और हिंदी में बन रही इस बहुभाषी फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा हो गया, जिसमें हिस्सा लेने के लिए रजनीकांत सप्ताह भर से ज्यादा समय तक मुंबई में रहे। रजनीकांत के अलावा फिल्म में नाना पाटेकर भी हैं और उन्होंने भी शेड्यूल में हिस्सा लिया है। नाना ने पहली बार किसी फिल्म में रजनीकांत के साथ काम किया है। रजनीकांत इस फिल्म में तमिलनाडु से भागकर मुंबई आए एक आदमी के रोल में हैं, जो देखते ही देखते यहां के अंडरवर्ल्ड का डान बन जाता है, जबकि नाना एक भ्रष्ट राजनेता के रोल में है। बाबा साहेब अंबेडकर के रोल में मलयालयम फिल्मों के दिग्गज ममूटी हैं, जो 26 साल के गैप के बाद रजनीकांत के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म का अगला शेड्यूल जुलाई में चेन्नई में होगा। रजनीकांत के साथ कबाली बनाने वाले पी रंजीत इस फिल्म के निर्देशक और रजनीकांत के दामाद धनुष फिल्म के निर्माता हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS