ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
केबीसी'' के लिए 17 जून से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2017 4:05:52 PM
केबीसी'' के लिए 17 जून से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

 मुंबई,  (हि.स.)। सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन के लिए आगामी 17 जून से फोन लाइन्स ओपन होने जा रही हैं। यहां रजिस्ट्रेशन करने वालों को चैनल बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठकर उनके साथ ये गेम खेलने का मौका देगी। चैनल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सिर्फ इसी माध्यम से शो के लिए लोगों का चयन किया जाएगा।

चैनल ने अभी तक शो शुरू होने की तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि ये शो अगस्त में शुरू होगा और दो महीनों में खत्म हो जाएगा। ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद बतौर होस्ट अमिताभ बच्चन इस शो में अंतिम बार नजर आएंगे। इस सीजन के साथ 'केबीसी' के साथ अमिताभ बच्चन का करार खत्म हो जाएगा। चैनल की ओर से भी ये ही संकेत मिले हैं कि ये 'केबीसी' का आखिरी सीजन होगा।
बीच में चर्चा थी कि चैनल इस बार अमिताभ की जगह किसी और सेलिब्रिटी को शो से होस्ट के तौर पर जोड़ सकता है। शाहरुख खान इस गेम शो का एक सीजन कर चुके हैं। नए सीजन के लिए अमिताभ बच्चन प्रमोशन शूट करने के बाद ही यशराज की फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग के लिए माल्टा गए हैं। ये भी संकेत मिले हैं कि 'केबीसी' के पहले सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शाहरुख खान अपनी नई फिल्म 'जब हैरी मीट सेजल' का प्रमोशन करेंगे, तो अक्षय कुमार फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' की टीम को लेकर पहुंचेंगे। इस बार भी इस गेम शो के लिए मुंबई के गोरेगांव में फिल्मसिटी में सेट तैयार किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS