ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का'' की रिलीज डेट फिर बदली
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 4:24:37 PM
''लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का'' की रिलीज डेट फिर बदली

 मुंबई, (हि.स.)। 28 जुलाई को रिलीज के लिए शेड्यूल हुई प्रकाश झा प्रोडक्शन की विवादों में घिरी रही फिल्म 'लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का' अब यानी 21 जुलाई को रिलीज होगी। 21 जुलाई को टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' भी रिलीज हो रही है। रिलीज डेट में इस बदलाव का फैसला प्रकाश झा और फिल्म की मार्केटिंग कर रही एकता कपूर की कंपनी बालाजी की टीम के बीच हुई मीटिंग में हुआ।

इस मीटिंग में खुद एकता कपूर भी शामिल थीं। इस बदलाव की वजह ये बताई जा रही है कि 28 जुलाई को कई सारी फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं, इसलिए फिल्म के लिए थिएटरों की बुकिंग में परेशानी हो रही थी। कई फिल्मों के साथ टकराव से बचने के लिए ये फैसला हुआ। 28 जुलाई को अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म 'मुबारकां' रिलीज होने वाली है। 
इसी दिन मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' भी रिलीज होगी, जो पहले 21 जुलाई को रिलीज होने वाली थी और इसी दिन श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हसीना' भी रिलीज होगी, जो भारत से मोस्ट वॉन्टेड अपराधी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर है और फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धार्थ भी हैं। ये फिल्म पहले 14 जुलाई को रिलीज होनी थी, लेकिन 14 जुलाई को रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' को रिलीज किए जाने की घोषणा के बाद 'हसीना' को दो सप्ताह आगे बढ़ाने का फैसला हुआ। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS