ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अजय की बादशाहो का पहला पोस्टर जारी
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 4:16:40 PM
अजय की बादशाहो का पहला पोस्टर जारी

 मुंबई, (हिस)। अजय देवगन की आगामी 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म बादशाहो का पहला पोस्टर आज सोशल मीडिया पर लांच किया गया। फिल्म का पहला टीजर इस महीने के आखिर तक लांच होने की खबर है। अजय देवगन के साथ इस फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में इमरान हाशमी, इलेयाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता हैं। संजय मिश्रा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। 

टी सीरीज द्वारा बनाई गई इस फिल्म का निर्देशन मिलन लथूरिया ने किया है, जो इससे पहले अजय के साथ वंस अपान ए टाइम इन मुंबई और कच्चे धागे फिल्में बना चुके हैं। पिछले साल शिवाय के बाद अजय की इस साल दो फिल्में रिलीज होंगी, जिनमें से बादशाहो के बाद दीवाली के मौके पर गोलमाल 4 रिलीज होगी। 
अजय इसके बाद अगले साल सिंहम 3 और इंद्र कुमार की धमाल 3 की शूटिंग करेंगे। अगले साल अजय निर्देशन के मैदान में लौटेंगे और संस आफ सरदार की शुरुआत करेंगे। अपनी पत्नी काजोल के साथ भी अजय को अगले साल एक फिल्म शुरू करनी है, जो उनकी प्रोडक्शन कंपनी में बनेगी। अजय ने काजोल को लेकर यू मी एंड हम का निर्देशन किया था, जो बाक्स आफिस पर फ्लाप रही थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS