ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अपहृत भारतीय लड़की की भूमिका में लजर आएंगी पन्नू
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 3:12:44 PM
अपहृत भारतीय लड़की की भूमिका में लजर आएंगी पन्नू

मुंबई, (हि.स.)। पहले शुजीत सरकार की 'पिंक' और इस साल शिवराम नायर की फिल्म 'नाम शबाना' से दर्शकों का ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू के नाम एक और फिल्म की जानकारी मिली है। खबरों के अनुसार, लेखक शिव अरुर ने हाल ही में ऑप्रेशन जिन्ना नाम से एक नॉवेल लिखा है, जो पाकिस्तानी आतंकवादियों के एक गुट द्वारा एक भारतीय लड़की के अपहरण की कहानी पर आधारित है। 

इस नॉवेल में दोनों देशों की राजनीतिक स्थिति का भी उल्लेख है। अपहरण की घटना सामने आने के बाद दोनों देशों के प्रधानमंत्री राजनीतिक स्तर पर इस मौके का इस्तेमाल करने की कोशिश करते हैं। शिव अरुर ने सोशल मीडिया पर इस बात के संकेत दिए हैं कि जल्दी ही उनके इस नॉवेल पर फिल्म बनने जा रही है, जो एक बड़े बजट की फिल्म होगी। 
शिव अरुर ने इस प्रस्तावित फिल्म में पाक आतंकवादियों द्वारा अपह्रत लड़की के रोल में तापसी पन्नू को लेने का संकेत दिया है। तापसी ने भी अपनी ओर से संकेत दिए हैं कि उनके साथ इस फिल्म की योजना को लेकर बातचीत हो रही है। 'नाम शबाना' और इससे पहले 'बेबी' में तापसी पन्नू भारतीय गुप्तचर एजेंसी की अंडर कवर एजेंट के रोल कर चुकी हैं, जिनमें उनको सराहना भी मिली है। तापसी इन दिनों डेविड धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' में काम कर रही हैं, जिसमें वे वरुण धवन के साथ हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS