ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''काला'' में रजनीकांत और नाना के बीच मुकाबला
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 3:09:31 PM
''काला'' में रजनीकांत और नाना के बीच मुकाबला

मुंबई, (हि.स.) । सुपर स्टार रजनीकांत की हाल ही में शुरू हुई बहुभाषी फिल्म 'काला' में उनके साथ पहली बार नाना पाटेकर काम कर रहे हैं और फिल्म में नाना पाटेकर के रोल को लेकर कुछ जानकारियां मिली हैं। सूत्रों के अनुसार, फिल्म में रजनीकांत जहां तमिलनाडु से भागकर मुंबई आए एक बच्चे की कहानी के केंद्र में है, जो देखते ही देखते मुंबई के अंडरवर्ल्ड का बास बन जाता है। 

नाना के रोल में पता चला है कि नाना महाराष्ट्र की एक राजनैतिक पार्टी के ऐसे नेता का रोल कर रहे हैं, जो अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। मुंबई में रह रहे तमिलभाषियों के अधिकारों के रक्षा के मुद्दे पर रजनीकांत और नाना के किरदार आमने-सामने आ जाते हैं। 
रजनीकांत इन दिनों मुंबई में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं, जबकि नाना पाटेकर अगले शेड्यूल में हिस्सा लेंगे। एक और खबर के मुताबिक, इस फिल्म का निर्माण कर रहे रजनीकांत के दामाद धनुष खुद भी फिल्म में एक मेहमान रोल करने जा रहे हैं। रजनीकांत और नाना पाटेकर के साथ-साथ फिल्म में हुमा कुरैशी, ममूटी, पंकज त्रिपाठी, अंजलि पाटिल हैं। रजनीकांत के साथ 'कबाली' बनाने वाले पी रंजीत इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ बनाई जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS