ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''जब हैरी मेट सेजल'' होगा शाहरुख की नई फिल्म का नाम
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 12:03:47 PM
''जब हैरी मेट सेजल'' होगा शाहरुख की नई फिल्म का नाम

मुंबई, (हि.स.) । इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म का टाइटल एक बार फिर बदल गया है। इस बार इसका टाइटल रखा गया है- 'जब हैरी मेट सेजल'। इसे फिल्म का फाइनल टाइटल माना जा रहा है। इम्तियाज इससे पहले 'जब वी मेट' टाइटल के साथ शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को लेकर फिल्म बना चुके हैं। 

शाहरुख खान की फिल्म का टाइटल उनकी शाहिद-करीना की फिल्म की याद दिलाता है। इससे पहले शाहरुख वाली फिल्म को लेकर लगातार एक साल से अलग-अलग टाइटल सुने जाते रहे हैं। पिछले साल जब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पहला लुक जारी किया था, तो उन्होंने साथ ही इसकी रिलीज डेट 11 अगस्त भी एलान कर दी थी और टाइटल को लेकर सबसे सुझाव देने को कहा था।
कहा जाता है कि सलमान की पोस्ट के बाद इस फिल्म को लेकर एक लाख से ज्यादा टाइटलों के नाम आए थे। सबसे पहले इस फिल्म का टाइटल 'द रिंग' रखने की खबर आई थी। इसके बाद नया टाइटल 'रहनुमा' सुना गया। कुछ दिनों पहले जब फिल्म की जोड़ी पंजाब में एक गाने की शूटिंग कर रही थी, तो चर्चा हुई कि इस फिल्म का टाइटल 'रौला' रखा जा रहा है, जिसका मतलब होता है शोरशराबा और अब जो टाइटल सामने आया है, वो फाइनल माना जा रहा है। 11 अगस्त को ये फिल्म पर्दे पर अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' से मुकाबला करने जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS