ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''ट्यूबलाइट'' में राहत फतह अली खान का गाना
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 12:01:54 PM
''ट्यूबलाइट'' में राहत फतह अली खान का गाना

मुंबई, (हि.स.)। औपचारिक तौर पर भले ही पाकिस्तानी कलाकारों और गायकों के हिन्दी फिल्मों में काम करने को लेकर बैन लगा दिया गया हो, लेकिन अब भी ये जारी है। पिछले साल कश्मीर में सीमा पर भारतीय जवानों के साथ मुठभेड़ के बाद जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया था, तो देश की आम जनता की संवेदनाओं का सम्मान करते हुए पाकिस्तानी कलाकारों और गायकों पर बैन लगाने की घोषणा हो गई थी। 

अब सलमान की नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' का नया गाना 'तिनका तिनका'.. रिलीज होने जा रहा है और इस गाने में राहत फतह अली खान ने अपनी आवाज दी है। राहत फतह अली खान पहले भी सलमान की फिल्म 'दबंग' के लिए गाने गा चुके हैं। बैन लगे होने के बाद भी राहत फतह अली खान की आवाज में गाने को लेकर 'ट्यूबलाइट' के सूत्र सफाई दे रहे हैं कि ये गाना बैन की घोषणा से पहले ही कंपोज किया जा चुका था।
जब बैन की घोषणा हुई थी, तो इसके लपेटे में करण जौहर की 'ए दिल है मुश्किल' और शाहरुख खान की 'रईस' सहित कई फिल्में आ गई थीं, जिनमें पाक कलाकारो ने काम किया था। बाद में बैन से उन फिल्मों को राहत दे दी गई, जिनमें बैन लगने से पहले कलाकारों ने काम किया था। इसी तर्ज पर हाल ही में आई इरफान की फिल्म 'हिन्दी मीडियम' को भी कोई परेशानी नहीं हुई, जिसमें उनके साथ पाक अभिनेत्री सबा कमर ने काम किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS