ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''बेबो'' करीना के साथ टीवी कलाकार की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 11:59:54 AM
''बेबो'' करीना के साथ टीवी कलाकार की जोड़ी

मुंबई, (हि.स.) । मां बनने के बाद करीना कपूर जिस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं, उस फिल्म में उनके साथ काम करने वाले हीरो के बारे में संकेत मिले हैं कि उनके अपोजिट एक टीवी कलाकार होंगे। सूत्रों का कहना है कि कई टीवी शोज में काम कर चुके अभिनेता सुमित व्यास के नाम पर विचार हो रहा है, जो करीना के साथ काम करेंगे।

सूत्रों का ये भी कहना है कि ये महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें तीन महिलाओं के प्रभावशाली किरदार हैं, ऐसे में कोई बड़ा स्टार करीना के अपोजिट काम नहीं करता और ये रोल छोटा, लेकिन प्रभावशाली है, इसलिए सुमित व्यास का नाम शॉर्टलिस्ट हुआ है। सूत्रों के अनुसार, करीना कपूर और फिल्म की प्रोड्यूसर रेहा कपूर इस बारे में अंतिम फैसला करेंगी। सुमित व्यास के अलावा दो और टीवी कलाकारों के नामों को शार्टलिस्ट किया गया है, लेकिन सुमित का नाम सबसे आगे है।
अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में अब एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी भी पार्टनर हो गई है और सुमित का नाम लगभग तय करने में एकता की भूमिका महत्वपूर्ण रही है। 'वीरां दी वैडिंग' नाम से बनने जा रही इस फिल्म में करीना कपूर पहली बार सोनम कपूर के साथ काम करेंगी। स्वरा भास्कर फिल्म का तीसरा अहम रोल निभा रही हैं। सोनम कपूर के साथ फिल्म खूबसूरत बना चुके शशांक घोष इसका निर्देशन कर रहे हैं। पहले इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होने वाली थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि पहला शेड्यूल अगस्त में होगा और अगले साल जून में ये रिलीज होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS