ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मनमोहन सिंह पर बनने वाली फिल्म में सेंसर का पेंच
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 2:57:12 PM
मनमोहन सिंह पर बनने वाली फिल्म में सेंसर का पेंच

 मुंबई, (हि.स.)। सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने स्पष्ट किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बनने जा रही प्रस्तावित फिल्म को पूर्व प्रधानमंत्री के अलावा कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी नो आब्जेक्शन सार्टिफिकेट लेना होगा। 

यूपीए सरकार के कार्यकाल में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर ये फिल्म बनने जा रही है, जिसमें मनमोहन सिंह की भूमिका के लिए अनुपम खेर का नाम तय हुआ है। हंसल मेहता इसका स्क्रीन प्ले लिख रहे हैं, जबकि निर्देशन की कमान विजय रत्नाकर गुट्टे के हाथ में है। 

पहलाज निहलानी ने सेंसर बोर्ड के बने हुए नियमों का हवाला देते हुए कहा है कि इस फिल्म को रिलीज होने से पहले मनमोहन सिंह के साथ सोनिया गांधी की ओर से भी एनओसी लेना होगा, क्योंकि इस किताब और फिल्म में उनके बारे में बात की गई है। किसी जीवित व्यक्ति के बारे में कोई फिल्म बने, उससे एनओसी जरूर लेना चाहिए। कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर भी फिल्म बनने की बात थी, तो पहलाज निहलानी ने इसके निर्माताओं को भी प्रधानमंत्री कार्यालय से एनओसी लेने को कहा। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS