ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
...जब थलैवा से मिलकर फूली नहीं समाईं अमृता
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2017 4:12:47 PM
...जब थलैवा से मिलकर फूली नहीं समाईं अमृता

 मुंबई, (हि.स.)। इन दिनों मुंबई में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे सुपर स्टार रजनीकांत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ मुलाकात की। ये मुलाकात जुहू के उस सात सितारा होटल में हुई, जहां रजनीकांत रुके हुए हैं। कहा जाता है कि ये मुलाकात 20 मिनट तक चली।

 
खुद अमृता फडणवीस ने इस मुलाकात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए साथ में रजनीकांत के साथ तस्वीरें भी शेयर की। सोशल मीडिया पर अमृता फडणवीस ने इस मुलाकात को लेकर लिखा कि एक बेहद विनम्र और दिग्गज सितारे के साथ मिलकर अच्छा लगा और उनके साथ कई मुद्दों पर चर्चा हुई। अमृता ने हाल ही में बतौर गायिका अपना एलबम 'फिर से' रिलीज किया, जिसके एक वीडियो में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री की पत्नी के साथ डांस किया है। 
अमिताभ बच्चन के हाथों हाल ही में इस वीडियो एलबम को लॉन्च किया गया। पिछले एक सप्ताह से रजनीकांत मुंबई शहर के अलग-अलग स्थानों पर अपनी नई फिल्म 'काला' की शूटिंग कर रहे हैं, जो मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर बन रही है। रजनीकांत की पिछली फिल्म 'कबाली' के निर्देशक पी रंजीत इस नई फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि रजनीकांत के दामाद धनुष इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर हैं, जो पहली बार उनके साथ काम कर रहे हैं।
 
मलयालयम फिल्मों के दिग्गज सितारे ममूटी को भी इस फिल्म का हिस्सा बनाया गया है, जो 26 साल बाद रजनीकांत के साथ काम कर रहे हैं। हुमा कुरैशी इस फिल्म में रजनीकांत की जोड़ीदार हैं। रजनीकांत अगले साल 26 जनवरी 2018 को अपनी नई फिल्म 'रोबोट 2.0' के साथ पर्दे पर लौटेंगे। शंकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' की सिक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार पहली बार उनके साथ हैं और विलेन का रोल कर रहे हैं, जबकि एमी जैक्सन रजनीकांत की हीरोइन हैं। ये फिल्म पहले इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसे आगे शिफ्ट करके 26 जनवरी किया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS