ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'राब्ता' के रिलीज होने का रास्ता हुआ साफ
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2017 4:04:23 PM
'राब्ता' के रिलीज होने का रास्ता हुआ साफ

 मुंबई,  (हि.स.)। सुशांत सिंह राजपूत और कीर्ति सेन की फिल्म 'राब्ता' का सिनेमाघरों के परदे पर आने का रास्ता साफ हो गया है। कहानी चोरी करने के आरोप में तेलुगू फिल्म मगाधीरा के साथ अदालती केस में फंसी फिल्म राब्ता को मगाधीरा के निर्माताओं ने अदालत में केस को वापस लेने का ऐलान कर दिया। दोनों पक्षों के बीच कोर्ट के बाहर बातचीत हुई, जिसमें दोनों के बीच डील में ये तय हो गया कि मगाधीरा की टीम अदालत में केस वापस लेगी। 

कुछ दिनों पहले रामचरन और काजोल की तेलुगू फिल्म मगाधीरा के निर्माताओं ने दिनेश विजन के निर्देशन में बनी फिल्म राब्ता पर उनकी फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप लगाया था। ये दोनों ही फिल्में पुनर्जन्म पर आधारित हैं। वहीं मगाधीरा पर खुद हैदराबाद के एक लेखक ने उनके उपन्यास से कहानी चोरी करने का आरोप लगा दिया और केस कर दिया जिसके बाद मगाधीरा की टीम बैकफुट पर आ गई और उनके तेवर नरम हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS