ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
2000 करोड़ की कमाई की दहलीज पर 'दंगल'
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2017 3:59:35 PM
2000 करोड़ की कमाई की दहलीज पर 'दंगल'

 मुंबई, (हि.स.)। चीन के सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कारोबार कर रही आमिर खान की फिल्म दंगल 2000 करोड़ के कारोबारी आंकड़े के बेहद करीब पंहुच गई है। फिल्म का कुल कारोबार अब तक 1900 करोड़ के पार हो चुका है और आने वाले दो दिनों में ये फिल्म भारतीय सिनेमा की पहली 2000 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। 

चीनी भाषा में डब होकर रिलीज हुई दंगल की अब तक की कमाई 1116.91 करोड़ रही है, जबकि ताइवान के सिनेमाघरों में फिल्म का कारोबार 38.75 करोड़ रहा है। विदेशी बाजार में दूसरे देशों में फिल्म की कमाई 202 करोड़ रही है। इस तरह से विदेशी बाक्स आफिस पर दंगल की कमाई अब तक 1357.66 करोड़ हो चुकी है। वहीं चीन में 1100 करोड़ से ज्यादा कारोबार करने वाली दंगल पहली विदेशी फिल्म बन चुकी है।
1800 करोड़ से ज्यादा के कारोबार के साथ 'बाहुबली 2' की ओर से दंगल को कड़ी चुनौती मिल रही है। जुलाई में बाहुबली 2 का चीनी वर्शन भी रिलीज होने जा रहा है, जिसके बाद दोनों फिल्मों में कमाई को लेकर मुकाबला और ज्यादा कड़ा हो जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS