ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'हेटस्टोरी 4' में काम करने से उर्वशी ने किया इनकार
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 5:25:00 PM
'हेटस्टोरी 4' में काम करने से उर्वशी ने किया इनकार

मुंबई, (हि.स.)। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के 'हेटस्टोरी' की चौथी कड़ी में हीरोइन होने की खबरें गलत साबित हुई हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि 'हेटस्टोरी 4' के लिए उर्वशी का नाम तय हुआ है, लेकिन बुधवार को उनकी ओर से इस खबर का खंडन आ गया।
माना जा रहा है कि रोल पसंद न आने की वजह से उर्वशी ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। चर्चा थी कि इस फिल्म में काम करने के लिए उर्वशी को मोटी रकम की पेशकश हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, उनको पांच करोड़ की फीस देने का प्रस्ताव था, लेकिन उर्वशी इसके लिए राजी नहीं हुई हैं। अब उर्वशी की जगह इस फिल्म में किसी और को हीरोइन बनाने के विकल्प तलाश किए जा रहे हैं। ये भी संकेत मिले हैं कि किसी नए चेहरे को इस में मुख्य किरदार के लिए कास्ट किया जाएगा।
उर्वशी को इससे पहले 'हेटस्टोरी' की दूसरी और तीसरी कड़ियों के लिए भी प्रस्ताव दिया गया था। उर्वशी ने हाल ही में आई राकेश रोशन की फिल्म 'काबिल' में फिल्म याराना के गाने सारा जमाना हसीनो का दीवाना... पर आइटम सॉन्ग किया था। इससे पहले वे टी सीरीज में बनी दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सनम रे' में पुलकित सम्राट और यामी गौतम के साथ लव ट्राएंगल में नजर आई थीं। इंद्र कुमार की एडल्ट कॉमेडी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में उर्वशी ने काफी एक्सपोज किया था। अब तक 'हेटस्टोरी' की तीन कड़ियों में पहली फिल्म में बंगाली एक्ट्रेस पालोली डम, दूसरी कड़ी में सुरवीन चावला और तीसरी कड़ी में जरीन खान और डेजी ईरानी ने काम किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS