ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सनी लियोनी व उनके पति पर धोखाधड़ी का केस
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 5:17:15 PM
सनी लियोनी व उनके पति पर धोखाधड़ी का केस

मुंबई, (हि.स.)। सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर के खिलाफ एक फिल्म निर्माता ने मुंबई के अंधेरी में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। इसमें उन दोनों पर धोखाधड़ी और आर्थिक नुकसान पंहुचाने का आरोप लगा है। 
दो साल पहले दिनेश तिवारी नाम के निर्माता ने सनी लियोनी को अपनी एक फिल्म में हीरोइन के रोल के लिए प्रस्ताव किया था। निर्माता का कहना है कि सनी लियोनी के कहने पर उनके पति डेनियल वेबर को इस फिल्म का हीरो बनाया गया और तय हुआ कि सनी लियोनी इस फिल्म में एक आइटम सांग करेंगी। निर्माता के अनुसार, डेनियल के साथ फिल्म का पहला 15 दिन का शेड्यूल भी पूरा हो गया लेकिन अगले शेड्यूल के लिए डेनियल ने तारीखें देने से मना कर दिया, जबकि उनको इस फिल्म के लिए 15 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। निर्माता का आरोप है कि सनी लियोनी भी फिल्म में गाना करने के अपने वादे से मुकर गईं, जिसके चलते उनको आर्थिक रूप से नुकसान हुआ। 
निर्माता के मुताबिक, तमाम कोशिशों के बाद भी जब सनी लियोनी और डेनियल उनकी फिल्म के साथ सहयोग करने को तैयार नहीं हुए, तो दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। दूसरी ओर, इस विवाद को लेकर डेनियल का कहना है कि सनी ने इस फिल्म का हिस्सा बनने का वादा नहीं किया था। उनका कहना था कि निर्माताओं के आपसी विवाद और तकनीशियनों को पेमेंट न मिलने से पहला शेड्यूल पूरा नहीं हुआ और फिल्म आगे नहीं बढ़ी। डेनियल का ये भी कहना है कि उन्होंने कभी भी फिल्म की शूटिंग के लिए तारीखें देने से मना नहीं किया। वर्सोवा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने मामले की जांच करके आगे कार्रवाई करने की बात कही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS