ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिर से सुर्खियों में आई सलमान की शेर खान
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 3:16:07 PM
फिर से सुर्खियों में आई सलमान की शेर खान

मुंबई,(हि.स.)। सलमान खान इन दिनों ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही अपनी नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके भाई सोहेल खान परदे पर भी उनके भाई की भूमिका निभा रहे हैं। सोहेल खान और सलमान खान की एक और पुरानी फिल्म की योजना आगे बढ़ाने के संकेत खुद सलमान खान ने दिए हैं। 
'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद आने वाली नई फिल्मों में शेरखान के नाम का उल्लेख करके सबको चौंका दिया। सलमान खान ने बताया कि सोहेल खान के निर्देशन में ये फिल्म अगले साल शुरू होगी। सोहेल खान ने कई सालों पहले अपने बड़े भाई के साथ इस फिल्म को बनाने की घोषणा की थी। इसे शुरू भी किया गया लेकिन उस वक्त किसी अंग्रेजी फिल्म की कहानी मिलने की वजह से उसे बंद कर दिया गया। अब सलमान कह रहे हैं कि शेर खान की नई कहानी तैयार की गई है। शेर खान के अलावा सलमान अपनी आने वाली फिल्मों में यशराज की 'टाइगर जिंदा है', अरबाज खान की फिल्म 'दबंग 3' और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की म्यूजिकल फिल्म का उल्लेख करते हुए नजर आए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS