ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉक्स ऑफिस पर 28 जुलाई को होगा त्रिकोणीय मुकाबला
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2017 4:35:41 PM
बॉक्स ऑफिस पर 28 जुलाई को होगा त्रिकोणीय मुकाबला

 मुंबई, (हि.स.)। आगामी 28 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों की भिड़ंत होने जा रही है। अनीस बज्मी की 'मुबारकां' और मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' के अलावा निर्माता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'रागदेश' को भी इसी दिन रिलीज किया जाएगा। 

तीनों फिल्मों के इस मुकाबले को इनके निर्माताओं ने पक्का किया है। सबसे पहले 28 जुलाई को अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुबारकां' के रिलीज होने की घोषणा की गई थी। इस फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, आथिया शेट्टी, इलयेना डिक्रूस और रत्ना पाठक शाह हैं। इसके बाद इस फिल्म के साथ 28 जुलाई को मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' के रिलीज होने की घोषणा कर दी गई, जो पहले एक सप्ताह पहले 21 जुलाई को रिलीज होने वाली थी।

'इंदु सरकार' को एक सप्ताह आगे लाकर इसे 'मुबारकां' के साथ मुकाबले में उतार दिया गया। 1975 में देश में घोषित हुए आपातकाल की घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में कीर्ति खुल्लर, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर हैं। अब इस मुकाबले में तीसरी फिल्म के तौर पर तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'रागदेश' सामने आ गई है। नेता जी सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद सेना के तीन फौजी साथियों पर चलने वाले मुकदमे को लेकर बनी इस फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में कुणाल कपूर, अमित साद और संदीप मारवाह हैं। ये फिल्म काफी पहले से बनकर तैयार है और अब इसकी रिलीज का रास्ता साफ हुआ है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS