ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कपिल शर्मा की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2017 1:41:55 PM
कपिल शर्मा की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

 मुंबई, (हिंस)। अपने कामेडी शो को लेकर विवादों में रहे कपिल शर्मा की तबीयत अब बेहतर बताई जा रही है। कपिल शर्मा को बुधवार देर शाम थकान और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद मुंबई के अंधेरी में एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। उनके स्वास्थय पर निगरानी रख रहे डाक्टरों के हवाले से खबर मिल रही है कि अब उनकी सेहत बेहतर है। 

डाक्टरों ने अभी उनको डिस्चार्ज करने को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। माना जा रहा है कि डाक्टरों की टीम कल इस बारे में कोई फैसला करेगी। कपिल शर्मा कल अपने शो के लिए शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान वे खुद को असहज महसूस करने लगे, तो उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 
डाक्टरों ने बताया कि लगातार शूटिंग करने और लो ब्लड प्रेशर की वजह से उनको असहजता हुई है। कपिल शर्मा अपने शो की गिरती टीआरपी और सुनील ग्रोवर सहित दूसरे साथी कलाकारों के साथ रिश्तों में तल्खी को लेकर विवादों में रहे हैं। बीच में उनके शो के बंद होने को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म था, लेकिन सोनी चैनल ने फिलहाल इस शो को बंद करने का फैसला टाल दिया है, हालांकि चैनल के सूत्र मान रहे हैं कि शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS