ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'बाहुबली' प्रभास की नई फिल्म 'साहो' में विलेन बने नील
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 3:39:27 PM
'बाहुबली' प्रभास की नई फिल्म 'साहो' में विलेन बने नील

 मुंबई, (हि.स.)। 'बाहुबली 2' को मिली अपार सफलता के बाद सुपरस्टार का दर्जा हासिल कर चुके तेलुगू फिल्मों के स्टार प्रभास अब अगली फिल्म शुरू करने जा रहे हैं, जिसका नाम 'साहो' रखा गया है। इस फिल्म में प्रभास के सामने मेन विलेन का रोल नील नितिन मुकेश करेंगे, जो पहली बार किसी तेलुगू फिल्म में काम कर रहे हैं।

सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म के लिए नील नितिन मुकेश का नाम 'बाहुबली 2' के रिलीज होने से काफी पहले तय हो चुका था। नील इससे पहले अब्बास-मस्तान की फिल्म 'प्लेयर्स' और बिजाय नंबियार की फिल्म 'वजीर' (अमिताभ बच्चन-फरहान अख्तर) में विलेन का रोल कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक, प्रभास की इस नई फिल्म की शूटिंग मुंबई में भी होगी। 
सूत्रों के अनुसार, जुलाई में प्रभास मुंबई में इसकी शूटिंग करने के लिए आएंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल 15 जून से हैदराबाद में होने जा रहा है, जिसमें प्रभास के साथ नील नितिन मुकेश भी हिस्सा लेंगे। हैदराबाद में चर्चा है कि साहो में एक बार फिर प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी की जोड़ी होगी। 'बाहुबली' में अनुष्का शेट्टी ने देवसेना के किरदार में तारीफ पाई। चर्चा ये भी थी कि 'साहो' में प्रभास के साथ कटरीना की जोड़ी बनाना चाहते थे, लेकिन प्रभास की पसंद अनुष्का शेट्टी थीं, इसलिए कैटरीना का नाम ड्रॉप हो गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS