ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'हनुमान द दमदार' फिल्म पर चली सेंसर की कैंची
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 2:55:10 PM
'हनुमान द दमदार' फिल्म पर चली सेंसर की कैंची

मुंबई, (हि.स.)। सेंसर बोर्ड की कैंची से हनुमान जी भी नहीं बच पाए। इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही एनीमेशन फिल्म 'हनुमान द दमदार' के कुछ सीनों पर सेंसर की कैंची चलने की जानकारी मिली है।

सेंसर बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में हनुमान जी के कई संवादों, जिनको सलमान खान की आवाज में डब किया है। उसकी भाषा को सेंसर बोर्ड की ओर से आपत्तिजनक माना गया है और इसमें बदलाव के आदेश दिए गए हैं। सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी का कहना है कि भगवान के मुंह से बोले गए इस तरह के संवादों से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है, इसलिए बदलाव के लिए कहा गया। ये फिल्म बच्चों के लिए बनाई गई है और पहलाज की दलील है कि इस तरह के संवाद बच्चों की कोमल भावनाओं को भी आहत कर सकते हैं। सेंसर ने इस फिल्म को यूए सार्टिफिकेट के साथ रिलीज होने की अनुमति दी है। इस वजह से ज्यादा बच्चे इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS