ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
झेड ब्लैक अगरबत्ती ने धोनी को बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 1:31:53 PM
झेड ब्लैक अगरबत्ती ने धोनी को बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर

 नई दिल्ली, (हि.स.)। मैसूर दीप परफ्यूमरी हाऊस (एमडीपीएच) ने भारतीय टीम के कप्तान एम एस धोनी को अपने प्रमुख ब्रांड झेड ब्लैक का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। धोनी झेड ब्लैक और एमडीपीएच के लिए ब्रांड कम्युनिकेशन की अगुआई करेंगे। 

झेड ब्लैक के निदेशक अंकित अग्रवाल ने कहा कि एम एस धोनी के झेड ब्लैक की पहचान के रूप में हमारे साथ जुड़ने पर हम बहुत खुश हैं। धोनी इस ब्रांड की स्थापना प्रार्थना होगी स्वीकार को प्रचारित करेंगे और राष्ट्रीय बाज़ार में अपनी पैठ बनाने में हमारी मदद करेंगे। 
झेड ब्लैक भारत में अगरबत्ती के नामवंत 3 निर्माताओं में से एक है और इस श्रेणी में इसके सबसे अधिक विविधता वाले 1200 से भी अधिक उत्पाद हैं। कंपनी के द्वारा संचालित 30 डिपो और 2500 अधिकृत वितरकों के नेटवर्क के साथ झेड ब्लैक पूरे भारत में 7,50,000 खुदरा बिक्री केंद्रों पर उपलब्ध है। 
झेड ब्लैक से जुड़ने पर धोनी ने कहा कि प्रार्थनाओं ने हमेशा मुझे आतंरिक शक्ति और विश्वास प्रदान किया है। मैं झेड ब्लैक की टैगलाइन, प्रार्थना होगी स्वीकार में पूर्ण विश्वास रखता हूँ, जिसका अर्थ है कि यदि आप सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे तो आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर मिलेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS