ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
टोनी डिसूजा को जालंधर कोर्ट से मिली जमानत
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 2:31:43 PM
टोनी डिसूजा को जालंधर कोर्ट से मिली जमानत

मुंबई, (हि.स.)। अपनी आने वाली फिल्म 'बहन होगी तेरी' के एक सीन में भगवान शंकर को एक बाइक पर सवार दिखाए जाने को लेकर कानूनी विवाद में फंसे निर्माता टोनी डिसूजा को आखिरकार जमानत मिल गई।

पंजाब के जालंधर की स्थानीय अदालत में भगवान शंकर को इस तौर पर चित्रित करने को लेकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पंहुचाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था और अदालत की ओर से फिल्म के निर्माता टोनी डिसूजा के खिलाफ वारंट जारी किए गए थे। इन वारंट पर अमल के लिए पंजाब पुलिस की टीम ने मुंबई आकर टोनी डिसूजा को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ जालंधर ले गई, जहां सोमवार को उनको अदालत में पेश किया गया और अदालत से उनको जमानत मिल गई। 

जमानत मिलने के बाद टोनी डिसूजा मुंबई लौट आए। उनकी ये फिल्म 9 जून को रिलीज होने जा रही है, जिसमें राजकुमार राव और श्रुति हासन की जोड़ी है। किसी फिल्म में इन दोनों ने पहली बार साथ काम किया है। इसका निर्देशन पन्नालाल ने किया है, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है। 

उधर, सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि ये मामला निर्माताओं के लिए चेतावनी है कि अगर वे धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करेंगे, तो उनको अदालती चक्करों में फंसना होगा। पहलाज ने फिर दोहराया कि किसी भी व्यक्ति या निर्माता को किसी भी धर्म से जुड़ी भावनाओं को ठेस पहुंचाने की इजाजत सेंसर बोर्ड से भी नहीं मिलेगी। सेंसर बोर्ड ने फिल्म से इस सीन को हटाने का आदेश पहले ही दे दिया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS