ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी फिल्मों में
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 1:26:57 PM
श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी फिल्मों में

मुंबई, (हि.स.)। दो दिनों पहले मौत की अफवाहों की शिकार हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी अब बॉलीवुड में हीरोइन बनने जा रही है। खुद श्वेता तिवारी ने मीडिया में ये खबर शेयर की है कि उनकी बेटी फिल्मों में लॉन्च होने जा रही हैं। इस खबर को लेकर एक और जानकारी मिली है कि आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीं पर' में बाल कलाकार रहे दर्शील सफारी के साथ श्वेता की बेटी की जोड़ी होगी। 

बिग बॉस जीत चुकी श्वेता तिवारी की बेटी पलक के पिता राजा चौधरी हैं, जो खुद बिग बॉस में रह चुके हैं और बाद में श्वेता के साथ राजा चौधरी का तलाक हो गया था। तलाक के बाद से पलक अपनी मां के साथ ही रहती हैं। श्वेता ने राजा चौधरी के साथ तलाक के बाद अपने दोस्त अभिनव कोहली के साथ शादी कर ली, जिनसे वे कुछ ही दिनों पहले एक बेटे की मां बनी हैं। अभी तक ये पता नहीं चला है कि पलक की लॉन्चिंग फिल्म का निर्देशन कौन करेगा। श्वेता तिवारी ने संकेत दिए हैं कि दो निर्देशकों के साथ बातचीत अंतिम दौर में है। ये भी कहा जा रहा है कि बेटी की लॉन्चिंग फिल्म में श्वेता सह निर्माता होंगी। पलक अभी 16 साल की हैं और पढ़ाई कर रही हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS