ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
जूनियर बच्चन के साथ जेपी दत्ता की नई फिल्म ''पलटन''
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 1:23:40 PM
जूनियर बच्चन के साथ जेपी दत्ता की नई फिल्म ''पलटन''

 मुंबई, (हि.स.) । भारतीय सेना पर 'बॉर्डर', 'रिफ्यूजी' और 'एलओसी' जैसी फिल्मों की ट्रायलॉजी बना चुके निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता एक बार फिर इसी तरह की फिल्म के साथ वापसी करने जा रहे हैं। जेपी दत्ता ने पलटन नाम से फिल्म बनाने की घोषणा की है। घोषणा के मुताबिक, इस फिल्म में एक बार फिर अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

जूनियर बच्चन को जेपी दत्ता ने फिल्म 'रिफ्यूजी' में लॉन्च किया था। 'रिफ्यूजी' के बाद दत्ता ने उनके साथ 'एलओसी' और 'उमराव जान' फिल्में बनाईं। अभिषेक के साथ दत्ता की चौथी फिल्म 'पलटन' होगी। फिल्म में अभिषेक के अलावा पुलकित सम्राट और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज होंगे। ये दोनों पहली बार जेपी दत्ता के साथ काम करेंगे। 
अब तक जेपी दत्ता की आर्मी वाली सभी फिल्मों में भारत-पाकिस्तान की जंग को कहानी का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन पलटन के लिए सुनने में आया है कि इस बार वे चीन के साथ भारत के सैनिक युद्ध पर फिल्म बनाएंगे और इसकी शूटिंग लेह-लद्दाख की लोकेशन पर करेंगे। दत्ता को लेकर पिछले काफी समय से सुना जा रहा था कि वे अपनी बेटी निधि दत्ता को बतौर हीरोइन लॉन्च करने के लिए फिल्म बना रहे हैं, लेकिन ये फिल्म अभी तक अधर में है। 'पलटन' को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें तीन हीरोइनें भी होंगी, जिनकी कास्टिंग अभी होनी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS