ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कंगना के बाद झांसी की रानी पर एक और फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 12:57:31 PM
कंगना के बाद झांसी की रानी पर एक और फिल्म

मुंबई, (हि.स.)। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बन रही फिल्मों को लेकर जहां कंगना और केतन मेहता के बीच जंग अभी थमी भी नहीं थी कि इसी कहानी पर एक और फिल्म शुरू होने का मामला सामने आ गया है। खबर मिली है कि निर्देशक महेश मांजरेकर भी झांसी की रानी पर फिल्म शुरू करने जा रहे हैं, जिसकी कहानी पर काम लगभग पूरा हो गया है और जानकारी मिली है कि सितम्बर में झांसी जाकर इस फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू करेंगे। 

ये भी खबर है कि महेश मांजरेकर वाली फिल्म दो भाषाओं में बनेगी, जो हिन्दी और अंग्रेजी में होगी और अंग्रेजी वर्जन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगा। इसके अलावा फिल्म को कई विदेशी और प्रादेशिक भाषाओं में डब करके रिलीज किया जाएगा। महेश मांजरेकर तेजी के साथ शूटिंग करके इसे अगले साल अप्रैल तक पूरी करके जून में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण स्वाति भीसे करेंगी, जो रामानुजम पर बनी फिल्म में सह निर्माता रही हैं और निर्माण के अलावा कोरियोग्राफर के तौर पर भी जानी जाती हैं। 

दिलचस्प बात ये होगी कि स्वाति की एक्ट्रेस बेटी देविका इसमें रानी लक्ष्मी बाई का रोल करेंगी, जो अमेरिका में रहती हैं और वहां के रंगमंच पर काफी सक्रिय मानी जाती हैं। रामानुजम पर बनी फिल्म में देविका ने उनकी पत्नी का रोल निभाया था, जिसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहना मिली। इस फिल्म के रिलीज होने से कंगना की फिल्म को संकट में माना जा रहा है, क्योंकि उनकी फिल्म को 2019 में रिलीज किए जाना है।

कंगना की फिल्म को कुछ दिनों पहले बनारस में लॉन्च किया गया। कंगना की फिल्म को लेकर निर्माता केतन मेहता के साथ विवाद भी रहा है। केतन मेहता ने कंगना को कानूनी नोटिस भी भिजवाया है और ये भी कहा है कि वे जल्दी ही इसी कहानी पर फिल्म शुरू करेंगे। देखने वाली बात ये होगी कि कंगना, केतन मेहता और अब महेश मांजरेकर के मैदान में आने से झांसी की रानी पर बनने वाली तीन फिल्मों में से पहले पर्दे पर आने की बाजी कौन मारेगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS