ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म ''काला'' की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे रजनीकांत
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 4:08:39 PM
फिल्म ''काला'' की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे रजनीकांत

 मुंबई, (हि.स.)। सुपर स्टार रजनीकांत ने अपनी नई फिल्म 'काला' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में हो रहा है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए रजनीकांत शनिवार को देर रात मुंबई पंहुचे। यहां एक सात सितारा होटल में उनके रुकने का इंतजाम किया गया। अगले दिन, यानी रविवार को रजनीकांत फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर पंहुचे। 

रजनीकांत एक सप्ताह तक यहां शूटिंग करेंगे। एक दूसरी खबर के अनुसार, फिल्म के कलाकारों की टीम में कुछ और नाम आए हैं, जिनमें नाना पाटेकर भी शामिल हैं। फिल्म की प्रोडक्शन टीम से जुड़े सूत्रों की ओर से नाना पाटेकर के शामिल होने की खबर की पुष्टि कर दी गई है। रजनीकांत और नाना पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं। नाना के अलावा फिल्म में कई और कलाकारों का चयन हुआ है, जिसमें अंजलि पाटिल, रवि काले, सयाजी शिंदे, पंकज त्रिपाठी और ईश्वरी राव शामिल हैं। फिल्म में रजनीकांत की हीरोइन के तौर पर हुमा कुरैशी हैं, जो पहली बार उनके साथ काम कर रही हैं और वे भी शूटिंग में हिस्सा ले रही हैं। इस फिल्म के अधिकारिक निर्माता रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष हैं, जबकि रजनीकांत की पिछली रिलीज फिल्म 'कबाली' के निर्देशक पी रंजीत हैं। 
जानकारी मिली है कि ये फिल्म एक तमिल बच्चे के मुंबई भाग आकर यहां के अंडरवर्ल्ड का डॉन बनने की कहानी पर है। सालों पहले कमल हासन के साथ बनी मणिरत्नम की फिल्म 'नायकन' भी इसी कहानी पर थी। बाद में फिरोज खान ने विनोद खन्ना के साथ दयावान नाम से इसे हिंदी में रीमेक किया था। आगामी जनवरी में रजनीकांत की रोबोट 2.0 रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ ऐमी जैक्सन और विलेन के रोल में अक्षय कुमार ने काम किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS