ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
हैप्पी भाग जाएगी 2 में सोनाक्षी ?
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2017 2:54:59 PM
हैप्पी भाग जाएगी 2 में सोनाक्षी ?

 मुंबई, (हिंस) । इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई अपनी फिल्म नूर को मिली बाक्स आफिस की असफलता से निराश सोनाक्षी सिन्हा के लिए एक अच्छी खबर मिली है। खबर ये है कि आनंद एल राय के बैनर में बनी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी के सिक्वल में उनको कास्ट करने पर विचार हो रहा है। ये बात फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज ने कही है, लेकिन ये भी कहा कि वे उनको कास्ट करना चाहते हैं, पर अभी सोनाक्षी के साथ कोई बात नहीं हुई है। 

हैप्पी भाग जाएगी की पहली कड़ी में डायना पैंटी के साथ अभय देओल, जिमी शेरगिल और अली फजल थे। फिल्म को बाक्स आफिस पर औसत सफलता मिली थी। सोनाक्षी सिन्हा काफी दिनों से बाक्स आफिस पर फ्लाप फिल्मों का शिकार हो रही हैं। नूर से पहले उनकी फिल्म फोर्स 2 और अकीरा को बुरी तरह से असफलता का सामना करना पड़ा है। इस वक्त उनके पास सिर्फ एक फिल्म इत्तेफाक है, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। बीआर चोपड़ा के बैनर में 70 के दशक में राजेश खन्ना और नंदा की क्राइम थ्रिलर फिल्म का रीमेक है। ये फिल्म आधी बन चुकी है और सोनाक्षी इन दिनों टीवी पर आजा नचले के जजों की मंडली का हिस्सा हैं। सोनाक्षी को उम्मीद दबंग 3 से है और वे कह चुकी हैं कि दबंग की दो कड़ियों के बाद तीसरी फिल्म में भी वही होंगी, लेकिन अरबाज खान अभी इस पर चुप हैं और सही वक्त आने का इंतजार करने को कहते हैं, जो सोनाक्षी के लिए अच्छा संकेत नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS