ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दीपक तिजोरी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 4:27:21 PM
दीपक तिजोरी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस

 मुंबई, (हि.स.) । अभिनेता-निर्माता-निर्देशक दीपक तिजोरी की शादीशुदा जिंदगी में एक और विवाद जुड़ गया है। उनकी पत्नी शिवानी ने दीपक तिजोरी के खिलाफ बोरीवली पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। शिवानी ने दीपक से तलाक का मामला पहले ही दर्ज किया हुआ है।

इस तलाक के मामले का सबसे दिलचस्प पहलू ये है कि दीपक से शादी करने से पहले शिवानी ने अपने पहले पति से औपचारिक रूप से तलाक नहीं लिया था। दीपक तिजोरी के वकील ने अदालत में इस आधार पर दीपक की शादी को अवैध बताते हुए तलाक के मुद्दे को आधारहीन बताया था। अदालत ने इस मामले में अभी कोई फैसला नहीं किया है। 
इससे पहले सुना गया कि आपसी विवाद और कलह बढ़ जाने के बाद शिवानी ने दीपक को गोरेगांव स्थित घर में घुसने पर रोक लगा दी थी। शिवानी इस आधार पर दीपक से तलाक मांग रही हैं कि उनके किसी और महिला के साथ संबंध हैं, जबकि दीपक इससे इनकार करते आए हैं। दीपक और शिवानी की 20 साल की बेटी समारा हैं, जो हाल ही में एक फिल्म में काम कर चुकी हैं। शिवानी ने तलाक के साथ अपने और बेटी के लिए दीपक से हर्जाने में बड़ी रकम की भी मांग की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS