ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
म्यूजिक टीचर बनीं जूही चावला
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 4:24:39 PM
म्यूजिक टीचर बनीं जूही चावला

 मुंबई, 26 मई (हि.स.)। अभिनेत्री जूही चावला एक बार फिर पर्दे पर टीचर बनने जा रही हैं। अपनी पिछली फिल्म 'चॉक एंड डस्टर' में स्कूली टीचर का रोल किया था। इस बार जानकारी मिल रही है कि 'वेरी गुड 10/10' नाम से बनने जा रही एक कन्नड़ फिल्म में जूही चावला म्यूजिक टीचर का रोल करने वाली हैं। ये फिल्म स्कूली बच्चों की जिंदगी पर बनाई जा रही है। 

अपने करियर में वे पहली बार किसी फिल्म में म्यूजिक टीचर का रोल करने जा रही हैं। कन्नड़ फिल्मों में जूही चावला ने पहले भी काम किया है। पिछले साल उन्होंने बतौर मेहमान कलाकार 'पुष्पक विमाना' नाम की फिल्म में एक गाने में हिस्सा लिया था। जूही चावला ने इस फिल्म में म्यूजिक टीचर बनने को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया में बताया है कि वे लंदन स्थित भारती विद्या भवन में पंडित विश्वप्रकाश जयपुरवाला से क्लासिकल म्यूजिक की शिक्षा ले चुकी हैं। उनका कहना है वे शुरू से गायन को लेकर गंभीर थीं और इसमें आगे काम करना चाहती थीं, लेकिन फिल्मों में व्यस्त रहने की वजह से ऐसा नहीं कर पाई। अगले महीने से जूही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS