ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
करण जौहर की बर्थडे पार्टी में सजी सितारों की महफिल
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 4:22:11 PM
करण जौहर की बर्थडे पार्टी में सजी सितारों की महफिल

  मुंबई, (हि.स.)। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर ने गुरुवार रात अपने 45वें जन्मदिन के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें दिग्गज सितारे शामिल हुए। ये पार्टी मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हुई। करण जौहर मेजबान के तौर पर सभी मेहमानों को खुद रिसीव कर रहे थे। ये पार्टी देर रात तक चली।

पार्टी में शामिल होने के लिए आमिर खान आए, तो करण जौहर की फिल्मों का हिस्सा रहे शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के साथ पहुंचे। सलमान खान पार्टी में नजर नहीं आए। सलमान और करण जौहर की पार्टनरशिप में बनने जा रही फिल्म के हीरो अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ पहुंचे। दिलचस्प बात ये रही कि अक्षय पार्टी में काफी देर तक शाहरुख खान के साथ बातें करते रहे। 
याद रहे कि 11 अगस्त को अक्षय कुमार की नई फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' और शाहरुख खान की नई फिल्म 'रौला' का पर्दे पर मुकाबला होने जा रहा है। इन सितारों के अलावा बड़ी संख्या में युवा पीढ़ी के सितारे करण जौहर को हैप्पी बर्थ डे कहने के लिए आए। रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर एक साथ आए, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट आईं। वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ पहुंचे। वरुण के हाथ में पट्टी बंधी हुई थी। दो दिन पहले उनके हाथ में एक सीन करते हुए चोट लगी थी।
अरबाज खान से तलाक ले चुकी मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता के साथ पहुंची। अनुष्का शर्मा पहले सचिन की फिल्म के प्रीमियर शो में विराट कोहली के साथ थीं, यहां वे अकेली आईं। दीपिका पादुकोण भी अकेली ही आईं। अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ आए, तो एकता कपूर भी पहुंची। संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ आए, तो रितिक रोशन अकेले ही आए। शाहिद कपूर, सोनम कपूर के अलावा मेहमानों में कटरीना कैफ का नाम भी रहा। 
करण जौहर की फिल्म अग्निपथ (संजय दत्त-रितिक रोशन) में चिकनी चमेली का आइटम सॉन्ग करने वाली कटरीना को लेकर चर्चा है कि सलमान-करण वाली फिल्म में वे अक्षय कुमार की हीरोइन बनने जा रही हैं। सलमान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष के साथ आईं। चर्चा है कि आयुष को बतौर हीरो लॉन्च करने के लिए सलमान और करण जौहर मिलकर फिल्म बनाएंगे। पार्टी का एक बड़ा आकर्षण सैफ अली की बेटी सारा और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर रहीं। इन दोनों के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों को अलग-अलग फिल्मों में करण जौहर लॉन्च करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS