ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भाईजान की नई फिल्म ''ट्यूबलाइट'' का ट्रेलर लॉन्च
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 4:13:26 PM
भाईजान की नई फिल्म ''ट्यूबलाइट'' का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई, (हि.स.)। ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। गुरुवार को मुंबई के एक सिनेमाघर में आयोजित समारोह में ये ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर सलमान खान और फिल्म के निर्देशक कबीर खान सहित फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। 

अपनी आदत के मुताबिक, सलमान इस समारोह में तीन घंटे लेट पहुंचे। इस मौके पर कबीर खान ने कहा कि ये फिल्म सिर्फ मनोरंजन के लिहाज से नहीं बनी है, बल्कि 'बजरंगी भाईजान' की तरह यहां भी एक सामाजिक संदेश है, जिसका खुलासा फिल्म देखने के बाद ही होगा। सलमान खान ने इस मौके पर दिवंगत ओमपुरी को याद किया, जो इस फिल्म का हिस्सा रहे हैं। 

ओमपुरी ने 'बजरंगी भाईजान' में भी काम किया था। फिल्म में सलमान खान और ओमपुरी के साथ-साथ सलमान के भाई सोहेल खान और चीनी एक्ट्रेस जूजू की प्रमुख भूमिकाएं हैं। पहले चर्चा थी कि ट्रेलर लॉन्च समारोह में शामिल होने के लिए जूजू भी भारत आ रही है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कबीर खान इस सवाल को टाल गए। फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान की भी झलक है, जो इस फिल्म में मेहमान भूमिका में हैं और सालों बाद सलमान के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS