ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म प्रमोशन के लिए मुंबई आए 'मिस्टर स्मिथ'
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 4:17:10 PM
फिल्म प्रमोशन के लिए मुंबई आए 'मिस्टर स्मिथ'

मुंबई, (हि.स.)। हॉलीवुड के मशहूर सितारे ब्रैड पिट अपनी नई फिल्म वार मशीन का प्रमोशन करने के लिए बुधवार को भारत दौरे पर मुंबई आए, तो प्रमोशन के लिए आयोजित समारोह में उनके साथ बादशाह खान शाहरुख खान नजर आए।
मीडिया के सामने आए ब्रैड पिट ने बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने को लेकर कहा कि वे ऐसा जरूर करना चाहेंगे, लेकिन उनके लिए ये आसान नहीं होगा, क्योंकि उनको नाचना बिल्कुल नहीं आता। इस पर उनके पास बैठे शाहरुख खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि ब्रैड पिट को इस मामले में कोई चिंता करने की जरुरत नहीं है। जिस दिन वे किसी बॉलीवुड की फिल्म में काम करना चाहेंगे, तो उनको डांस सिखा दिया जाएगा। शाहरुख खान ने मजाकिया स्टाइल में कहा कि हमने बड़ों बड़ों को डांस करना सिखाया है और इनको भी सिखा देंगे। निर्देशक डेविड मिशोड की ये फिल्म इस शुक्रवार को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसका हिन्दी वर्जन भी डब करके रिलीज किया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS