ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
परेश रावल की पोस्ट को लेकर नया विवाद
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 4:14:43 PM
परेश रावल की पोस्ट को लेकर नया विवाद

मुंबई, (हि.स.)। अभिनेता और सांसद परेश रावल के ट्विटर अकाउंट से अरुंधति राय को लेकर की गई पोस्ट के डिलीट हो जाने को लेकर नया विवाद सामने आया है। परेश रावल ने अपनी पोस्ट में कश्मीर को लेकर अरुंधति राय पर निशाना लगाते हुए कहा था कि पत्थरबाजों की जगह सेना की जीप के आगे अरुंधति राय को बांध देना चाहिए।
परेश रावल की इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ। इसी बीच बुधवार शाम को अरुंधति को लेकर परेश रावल का ये पोस्ट डिलीट हो गया। पहले खबर आई कि परेश रावल ने ये पोस्ट डिलीट की, लेकिन कुछ देर बाद ही परेश रावल की ओर से सफाई आई कि उन्होंने ये पोस्ट डिलीट नहीं की। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर सवाल उठाते हुए संकेत दिए कि ये पोस्ट ट्विटर ने डिलीट की है। परेश रावल ने एक पत्र भी मीडिया के नाम जारी किया, जिसमें उन्होंने सफाई दी कि वे आगे भी अपनी बात करते रहेंगे। दूसरी ओर, ट्विटर इंडिया की ओर से भी सफाई आ गई, जिसमें उनका कहना था कि इस तरह से किसी की पोस्ट नहीं हटाई जाती। कंपनी ने इतना जरुर कहा कि आपत्तिजनक पाए जाने पर पोस्ट जारी करने वाले का अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाता है और कंपनी अपनी इस नीति पर आगे भी कायम रहेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS