ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सचिन की फिल्म के प्रीमियर पर सितारों का मेला
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 4:12:17 PM
सचिन की फिल्म के प्रीमियर पर सितारों का मेला

मुंबई, (हि.स.)। मुंबई के अंधेरी उपनगर का एक सिनेमाघर बुधवार शाम सचिनमय हो गया। क्रिकेट के महानायक बन चुके सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म का प्रीमियर शो बुधवार देर शाम हुआ। जिसमें एक तरफ बॉलीवुड के दिग्गज सितारों का जमावाड़ा था, तो दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे मौजूद रहे। इनके अलावा अलग-अलग क्षेत्रों से भी कई हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं। सभी मेहमानों की अगवानी के लिए सचिन तेंदुलकर खुद अपनी पत्नी अंजलि के साथ मौजूद रहे।
सबसे पहले पहुंचने वालों में भारतीय टीम के सितारे रहे। चैंपियन ट्रॉफी के लिए लंदन रवानगी से पहले भारतीय टीम ने अपने चैंपियन की फिल्म का मजा लिया और हर किसी ने फिल्म की तारीफ की। बॉलीवुड की जगमग दुनिया से जहां बच्चन परिवार पहुंचा, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ बेटे अभिषेक और अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय रहीं। दो खान सितारे भी इस मौके पर पहुंचे।
आमिर खान और शाहरुख खान दोनों ने मास्टर ब्लास्टर की फिल्म की जमकर तारीफ की। बॉलीवुड से आने वाले दूसरे सितारों में रणवीर सिंह, सुशांत सिंह राजपूत, संगीतकार एआर रहमान (जिन्होंने इस फिल्म का संगीत दिया है), अनु मलिक और गायिका आशा भोसले प्रमुख रहे। इंडियन प्रीमियर लीग में सचिन तेंदुलकर अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस से जुड़े हुए हैं। अंबानी परिवार भी इस मौके पर मौजूद रहा। मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता और बेटा आकाश अंबानी इस मौके पर आए।
सचिन के कोच रहे रमाकांत आचरेकर भी अपने प्रिय शिष्य की फिल्म देखने आए। वे व्हीलचेयर पर थे, सचिन खुद अपने गुरु की व्हीलचेयर लेकर अंदर गए। सालों से सचिन के फैन रहे सुधीर कुमार ने एक बार फिर अपने स्टाइल में तिरंगा फहराकर मास्टर ब्लास्टर को सलाम किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS