ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''देसी गर्ल'' प्रियंका पर मेहरबान सेंसर बोर्ड
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 2:51:58 PM
''देसी गर्ल'' प्रियंका पर मेहरबान सेंसर बोर्ड

मुंबई, (हि.स.) । भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' को लेकर ये आशंका निर्मूल साबित हुई कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के हॉट सीनों को देखते हुए सेंसर बोर्ड इस फिल्म के कुछ सीनों पर कैंची चलाएगा या कोई और सीन कट करने का आदेश देगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होगा। 

बेवाच के निर्माता इस खबर से राहत महसूस कर सकते हैं कि बिना किसी आपत्ति के सेंसर बोर्ड की ओर से इस फिल्म को ए सार्टिफिकेट के साथ देश के सिनेमाघरों में रिलीज की अनुमति मिल गई है। हाल ही में इस फिल्म के कुछ ऐसे फोटो मीडिया में वायरल हुए थे, जिनमें प्रियंका चोपड़ा ने टू पीस पहना है और इन फोटोज के वायरल होने के बाद आशंका जताई जाने लगी थी कि सेंसर बोर्ड में इस फिल्म को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
ये फिल्म भारत में नौ जून को रिलीज होने जा रही है, जबकि अमेरिका में ये फिल्म मई के आखिरी सप्ताह में रिलीज होगी। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंटरनेशनल स्तर पर इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं और कई देशों की यात्राएं कर चुकी हैं। इस वजह से प्रियंका ने इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने का इरादा बदल दिया, जहां उनकी प्रोडक्शन कंपनी में बनी सिक्किमी भाषा की फिल्मा 'पाहुना' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। पाखी ए टायरवाला के निर्देशन में बनी ये सिक्किम राज्य की पहली फिल्म है, जिसे देश और दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS