ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सनी के बेटे करण का बॉलीवुड सितारों ने किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2017 4:38:15 PM
सनी के बेटे करण का बॉलीवुड सितारों ने किया स्वागत

 मुंबई, (हि.स.)। सनी देओल ने जब बतौर निर्देशक अपने बेटे करण देओल की लॉन्चिंग फिल्म 'पल पल दिल के पास' की घोषणा की, तो बॉलीवुड ने दिल खोलकर देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी के कदम रखने की घोषणा का स्वागत किया। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बड़े सितारों ने करण देओल का स्वागत करने वाली पोस्ट कीं। 

जूनियर देओल का वेलकम करने वाले सितारों में सलमान खान और शाहरुख खान भी रहे। इन खान सितारों के अलावा करण जौहर सहित बहुत सारे दूसरे फिल्मकारों ने करण देओल की एंट्री का स्वागत किया और जूनियर देओल को गुडलक कहा। बॉलीवुड की इस गर्मजोशी पर सनी देओल भावुक हो गए और उन्होंने स्वागत करने वालों का शुक्रिया किया। 
सनी देओल ने साथ ही ये भी सोशल मीडिया पर बताया कि उनके बेटे ने आज पहली बार कैमरे का सामना किया। सनी देओल इस बात को लेकर भी भावुक थे कि उनका बेटा अब हीरो बनने जा रहा है। सनी ने इस मौके पर याद किया कि कैसे उनके पापा धर्मेंद्र ने (फिल्म बेताब में) उनको लॉन्च किया था और अब वे अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल भी धर्मेंद्र की फिल्म के गाने पर रखा गया है। फिल्म का नियमित शेड्यूल मनाली में होगा और अगले साल दीवाली पर ये फिल्म रिलीज हो सकती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS