ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''किंग खान'' की नई फिल्म की शूटिंग मंगलवार से शुरू
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2017 4:35:42 PM
''किंग खान'' की नई फिल्म की शूटिंग मंगलवार से शुरू

 मुंबई, (हि.स.)। निर्माता-निर्देशक आनंद एल. राय के साथ शाहरुख खान की नई फिल्म की शूटिंग मंगलवार से मुंबई में शुरू हो गई है। शाहरुख खान इस फिल्म में एक बौने का रोल निभा रहे हैं और आनंद एल. राय के साथ उनकी ये पहली फिल्म है। इस फिल्म में अभी तक शाहरुख खान की हीरोइन का नाम तय नहीं है। हालांकि इस रेस में दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के नामों की दावेदारी कही जा रही है।

आनंद राय ने संकेत दिए हैं कि जून अंत तक हीरोइन का नाम फाइनल कर लिया जाएगा। उनकी तरफ से ये भी संकेत मिले हैं कि इन नामों के अलावा कुछ और नाम भी विचाराधीन हैं। आनंद एल राय कंगना को लेकर 'तनु वेड्स मनु' की दो कड़ियां बना चुके हैं। कंगना ने शाहरुख खान की हीरोइन बनने की संभावना को सिरे से खारिज कर दिया है। आनंद राय की फिल्म 'रांझणा' में हीरोइन रही सोनम कपूर का नाम भी इस रेस में बताया जा रहा था, लेकिन बाद में उनके नाम की चर्चा रुक गई। दीपिका, कटरीना और अनुष्का में से सबसे ज्यादा प्रबल दावेदारी अनुष्का की मानी जा रही है, जो इस साल रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की फिल्म 'रौला' की भी हीरोइन हैं, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। 
आनंद एल राय की यह फिल्म के अगले साल दीवाली या दिसम्बर में रिलीज होने की संभावना है और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म का मुकाबला रितिक रोशन की 'कृष 4' से हो सकता है। इसी साल जनवरी में रितिक की फिल्म 'काबिल' का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से हुआ था। अगस्त में रिलीज होने जा रही इम्तियाज अली की फिल्म 'रौला' का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' से होना तय हो चुका है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS