ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
करंट लगने से राजमिस्त्री की मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2017 12:53:06 PM
करंट लगने से राजमिस्त्री की मौत

दुमका, (हि.स.)। सेन्ट्रल जेल में काम करने के दौरान एक राजमिस्त्री छकु शेख (40) की मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह 10 बजे की है। वह जेल में किचेन शेड निर्माण कार्य में ईट जोड़ने का काम करने के दौरान करंट की चपेट में आ गया। 

उसे गंभर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छकु शेख पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिला के मुराडोई थाना स्थित बिससौर गांव का रहने वाला था। वह नगर थाना के पोखरा चौक के पास किराये के मकान में रह कर काम करता था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS