ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
झारखंड
सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार की मौत, छह घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2017 3:58:26 PM
सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार की मौत, छह घायल

दुमका, (हि.स.)। शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के दुमका-रामपुरहाट मुख्य पथ पर मंगलवार को लोरीपहाड़ी मलूटी के समीप बोलेरो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक ही परिवार की दो महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को सदर अस्पताल रामपुरहाट में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस ने सीमांतो लेट, पार्वती लेट और शिवानी लेट के शव को कब्जे में ले लिया है। जबकि 10 साल की बच्ची तिथि लेट की मौत रामपुरहाट में इलाज के दौरान हो गई। जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के सभी सदस्य बोलेरो (जेएच-04 एफ2331) से पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के नारायणपुर से मोहम्मद बाजार थाना क्षेत्र के डामरा गये थे। अपने घर लौटने के दौरान मलूटी के समीप के संतुलन बिगड़ जाने से बोलेरो पलट गई। घायलों में चालक सिमनतो लेट, पंचदेव लेट, पिंकी लेट, अजीत लेट, अंजनी बागडी और अनिमा लेट शामिल हैं। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS