झारखंड
दुर्घटना में एक की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 6:57:36 PM
दुर्घटना में एक की मौत, कई घायल

दुमका, (हि. स)। दुमका-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर गोविंदपुर के समीप सवारी से भरी ऑटो के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। घटना बुधवार को दोपहर में घटी। 

मृतक रामगढ़ के प्रखंड शिक्षा प्रसार कार्यालय मे कार्यरत पदस्थापित कंप्यूटर आपरेटर विश्वनाथ टुडू (27) है। जानकारी के अनुसार सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, रामगढ़ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि अन्य दो घायलों में महुबना गांव के रूपेश महतो तथा उसकी बहन खुशबू कुमारी का इलाज रामगढ़ में ही चल रहा है। मालूम हो कि ऑटो पर सवार होकर विश्वनाथ रामगढ़ के बीआरसी कार्यालय आ रहा था, इसी बीच गोविन्दपुर के पास तीखे मोड़ पर चालक द्वारा संतुलन खो देने के कारण ऑटो पलट गई। काफी देर तक ऑटो के नीचे दबे रह जाने के कारण विश्वनाथ की हालत नाजुक बताई जा रही है। 
घटना की सूचना पाकर बीइइओ सुशिला मुर्मू ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचकर वाहन की व्यवस्था कर गंभीर रूप से घायल कंप्यूटर आपरेटर को सदर अस्पताल, दुमका भेज दिया, जहां रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। इधर रामगढ़ थाना पुलिस ने ऑटो को जब्त कर चालक पर तेजी एवं लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के साथ-साथ परिवहन विभाग द्वारा भी कभी ऑटो चालक के लाईसेंस की जांच नहीं कराने के कारण छोटे बच्चों को भी रामगढ़ मे सहजता से ऑटो चलाते देखा जा सकता है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS