झारखंड
दुमका में सड़क हादसों में दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 5:41:14 PM
दुमका में सड़क हादसों में दो की मौत

दुमका,  (हि.स)। जिले के दो थाना क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना सोमवार की देर रात करीब 11:30 बजे नगर थाना क्षेत्र के दुमका-पाकुड़ मुख्य पथ पर पुराना अस्पताल के सामने घटी जहां स्कार्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया।
स्थानीय लोगाें की मदद से घायल बाइक सवार को वहां के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, एक अन्य घटना सोमवार की सुबह 5 बजे घटी दुमका-रामपुरहाट रोड में दुमका मुफस्सिल थाना अंतर्गत रिया रमन होटल के पास घटी जहां गिट्टी लदा ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में कोलकाता जाने वाली बस के खलासी संतोष दत्ता की हाइवा के नीचे दबने से मौत हो गई।
दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस क्षत-विक्षत शव को निकालने में कामयाब रही। जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात कोलकाता जाने के क्रम में कृष्णा रजत बस थाना क्षेत्र के दुमका-रामपुरहाट मुख्य पथ पर कुसुमडीह गांव के समीप खराब हो गई।
वहीं, इस मामले में जब बस मालिक पप्पू झा से बात की गई तो उसने बताया कि उसकी बस खराब होने पर दूसरे बस से यात्रियों को कोलकोता के लिए भेजा गया। रात भर चालक और खलासी बस का देखभाल के लिए गाड़ी में ही रहे। सुबह शौच जाने के लिए गाड़ी से उतरे ही थे कि जहां विपरीत दिशा से बोल्डर से लदी तेज गति से आ रही हाइवा ने खड़ी बस को धक्का मार पलट गया । इस हादसे में हाइवा के बॉडी से दबकर बस के खलासी की मौत हो गई। उक्त बस खलासी जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के बासुकीनाथ निवासी है अौर वह परिवार का एक मात्र कमाने वाला इकलौता चिराग था।
 

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS