ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
झारखंड
दो ट्रकों की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 4:00:46 PM
दो ट्रकों की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल

दुमका, (हि.स.)। जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र में दुमका-देवघर मुख्य मार्ग पर बजरंगबली मोड़ के समीप दो ट्रकों की भिडंत में एक की मौत एवं दो घायल हो गए। घटना शुक्रवार सुबह 5 बजे की है। 

घटना में गिट्टी से लदे ट्रक के चालक प्रभात कुमार सिंह (40) की मौके पर ही मौत हो गई। गिट्टी से लदा ट्रक जिले के शिकारीपाड़ा के सूरीचुआ देवघर की ओर जा रहा था तभी सामने से आ रही खाली ट्रक से भिड़ंत हो गई जिसमें चालक प्रताप कुमार एवं खलासी रंजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। खाली ट्रक का खलासी रंजीत कुमार ट्रक चला रहा था क्योंकि रंजीत सो रहा था। घटना की सूचना मिलते ही थाना इस्पेक्टर विष्णु प्रसाद चौधरी ने बताया कि घायलों को प्राथिमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया। पुलिस को शव निकालने में दो घंटे को समय लगा। घटना के बाद सड़क किनारे वाहनों की लंबी कतारें लग गई।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS