ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
झारखंड
गिरिडीह में नक्सलीबंद का व्यापक असर
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 12:58:03 PM
गिरिडीह में नक्सलीबंद का व्यापक असर

गिरिडीह, (हि.स.)। भाकपा माओवादियों द्वारा सोमवार को आहुत झारखंड/बिहार बंद का गिरिडीह जिले में असर देखा गया। बंद का अधिक प्रभाव सड़क यातायात पर पड़ा है। इस दौरान, प्रभाव वाले क्षेत्रों में नक्सलियो ने सक्रियता का अहसास कराने की भरसक कोशिश की। आधीरात के बाद नक्सलियों धनबाद रेलखंड के चिचाकी और करमाबाद के बीच रेलवे ट्रैक को क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसके कारण कोडरमा, धनबाद, सरिया, पारसनाथ और गया रेलवे स्टेशन पर कालका एक्स, हटिया-पटना एक्स, कोलकाता राजधानी, हटिया राजधानी एक्सप्रेस सहित कई अप और डाउन ट्रेनें रुकी हुई हैं। 

नक्सलियो ने बिरनी थाना क्षेत्र के गरहागुर गांव में सड़क निर्माण एजेंसी की एक पोकलेन और कई मशीनों को आग लगाकर नष्ट कर दिया। वहीं मधुबन थाना क्षेत्र में गिरिहीह-डुमरी रोड में द्यावाटाड़ के पासा खड़ी एक बोलेरो को आग लगा दी। कई स्थानों पर पोस्टर भी चिपकाए गए, जिसे पुलिस ने हटा दिया। बंद के मद्देनजर मधुबन में दुकानें तक नहीं खुली हैं। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS