ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
अज्ञात अपराधियों ने की बच्चे की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2017 2:33:34 PM
अज्ञात अपराधियों ने की बच्चे की हत्या

धनबाद। निरसा थाना के काशीटांड मीणा बाजार टोले के रहने वाले आनंद बाउरी (07) की निर्मम हत्या कर दी गयी। बच्चे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना पर पहुंचे निरसा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम गांव में हरिकीर्तन चल रहा था, उस धार्मिक कार्यक्रम में परिजन सहित बच्चे भी वहां पहुंचे और कार्यक्रम में प्रसाद ग्रहण किया। उसके थोड़ी ही देर बाद आनंद गायब हो गया। बच्चे को वहां न देख आनंद के पिता ने गांव वालों के साथ बच्चे की खोजबीन शुरू की। इसके बाद लगभग 12 बजे रात में एमपीएल के बाउंडरी के पास बच्चे को मृत अवस्था में पाया गया । 

बच्चे के पिता ने अपने बच्चे को इस हालत में देखा तो उसके होश उड़ गये। उन्होंने गांव वालों के साथ मिलकर बच्चे को डॉक्टर के पास ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। बच्चे के सिर पर पत्थर से वार कर कुचल दिया गया था। परिजनों का कहना था कि वो मजदूरी कर अपना पेट पालते हैं, भला उनसे किसी की दुश्मनी कैसे हो सकती है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS