ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
परीक्षा देने आयीं छात्राओं का मोबाइल चोरी
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2017 4:17:55 PM
परीक्षा देने आयीं छात्राओं का मोबाइल चोरी

धनबाद। बीएसएस महिला कॉलेज में परीक्षा देने आयीं छात्राओं ने जम कर हंगामा किया। छात्राओं का आरोप है कि यहां पर्स और मोबाइल जमा कर वे लोग एग्जाम देने गई थीं। वापस आने पर उनलोगों का पर्स और मोबाइल गायब पाया गया।
 
कुल सात छात्राओं का पर्स और मोबाइल चोरी हो गया है। घटना के विषय में बताया जाता है कि जीएन कॉलेज की छात्राओं का पार्ट वन का सेंटर बीएसएस कॉलेज में पड़ा था और शुक्रवार को इंग्लिश का एग्जाम था।
 
एग्जाम रूम में जाने से पहले छात्राओं ने अपना पर्स और मोबाइल कॉलेज कैम्पस में जमा कर दिया था। जब इस बात की जानकारी कॉलेज प्रबंधन को हुई तो आनन- फानन में खोजबीन शुरू हुई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। अंत में पीड़ित छात्राएं धनबाद एसएसपी से मिलने गईं।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS