ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
धनबाद
आठवीं बोर्ड की परीक्षा भारी अव्यवस्था के बीच हुई शुरू
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 5:24:13 PM
आठवीं बोर्ड की परीक्षा भारी अव्यवस्था के बीच हुई शुरू

धनबाद। जिले में आठवीं बोर्ड की परीक्षा भारी अव्यवस्था के बीच शुरू हुई। बलियापुर प्रखंड के ऐसे कई परीक्षा केंद्र थे जहां 10 से 15 मिनट तक प्रश्नपत्र लेट से पहुंचे। कमरों के अभाव में एक बेंच पर कहीं-कहीं तीन परीक्षार्थियों को बिठाया गया। शिक्षा सचिव ने स्पष्ट तौर पर निर्देश दिया था कि परीक्षा के दौरान पहली से सातवीं तक की कक्षाएं स्थगित रहेंगी। इसके बावजूद सातवीं तक के छात्र-छात्राओं को स्कूल बुलाया गया था।

 
सूबे में पहली बार आठवीं बोर्ड की परीक्षा संचालित हो रही है। इसके लिए जिले में 969 निजी और सरकारी विद्यालयों को शामिल किया गया है। पहले दिन हिंदी की परीक्षा संचालित हुई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS