ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
झारखंड
पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, आठ गोलियां लगने से हुई थी मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2017 12:37:06 PM
पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, आठ गोलियां लगने से हुई थी मौत

धनबाद, (हि.स.)। झरिया के भाजपा विधायक संजीव सिंह के करीबी रंजय के शव का पोस्टमार्टम रविवार देर रात मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हुआ। पोस्टमार्टम में आठ गोली लगने की पुष्टि की गई है। इसमें दो गोली उनके सर में, दो बाह में और चार गोलियां सीने में लगी है। 

इस मामले में चश्मदीद ने विधायक के चचेरे भाई और पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की तरफ इशारा किया है। जबकि अज्ञात दो लोगों के खिलाफ सरायढेला थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालेगी। गौरतलब है कि भाजपा विधायक संजीव सिंह के करीबी रंजय सिंह पर रविवार शाम बिग बाजार के पास दो अज्ञात अपराधियों ने गोली चलाई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के बाद आनन-फानन में उन्हें सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS