ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
झारखंड
श्रम नियोजन मंत्री पलिवार से मांगी गयी एक करोड़ रंगदारी
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 8:33:00 PM
श्रम नियोजन मंत्री पलिवार से मांगी गयी एक करोड़ रंगदारी

देवघर, (हि. स.)। झारखंड के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है और राशि नहीं देने पर पूरे परिवार के साथ उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है । इसका खुलासा मंत्री ने सोमवार को हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में किया। मंत्री राज पलिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

राज पलिवार ने बताया कि एक मोबाइल नंबर से शनिवार रात को उन्हें एसएमएस आया, लेकिन व्यस्त रहने के कारण इस मैसेज को उस दिन नहीं पढ़ पाए और रविवार को मैसेज चेक करने के दौरान उन्होंने उस मैसेज को पढ़ा, उसमें 24 घंटे के अंदर एक करोड़ रुपये देने की मांग की गई थी , अन्यथा उन्हें पूरे परिवार के साथ जान से मारने की धमकी दी गई थी । उन्होंने बताया कि जिस नंबर से एसएमएस भेजा गया है, उस पर उन्होंने बात करने का कई बार प्रयास किया लेकिन कभी वह नंबर स्वीच ऑफ बताता है , तो कभी नेटवर्क क्षेत्र से बाहर बताता था, जिस कारण बात नहीं हुई।
उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से इस दिशा में कार्रवाई का निदेश दिया गया है। उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि ऐसे तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS