ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
झारखंड
युवक को मारने आए बदमाशों ने धोखे में उसके चाचा को गोली मारी
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 11:46:26 AM
युवक को मारने आए बदमाशों ने धोखे में उसके चाचा को गोली मारी

देवघर (हि.स.)। यहां के अतिव्यस्ततम मोहल्ला मेघलाल पूरी लेन, सनवेल बाज़ार में शनिवार अहले सुबह नीमा चंद्र मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश युवक को मारने आए थे लेकिन धोखे में युवक के चाचा को गोली मार दी।
जानकारी के अनुसार घर में सोये नीमा चन्द्र मिश्र की कुछ लोगों ने घर में घुस कर उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। गोली उनके सिर पर लगी थी। बदमाशों ने छत के सहारे कमरे में प्रवेश कर घटना को अंजाम दिया है। बताया गया कि वे लोग आशीष मिश्रा की तलाश में आये थे और धोखे से नीमा मिश्रा को गोली मार दी। मृतक आशीष के चाचा थे और बीमार अवस्था में कोलकाता से अपना इलाज कराकर लौटे थे। वे चलने -फिरने से भी लाचार थे। 
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों शहर के जलसार रोड में दिन-दहाड़े हुए गोली कांड में आशीष मिश्रा का नाम आया था और इस घटना को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक अन्नेपु विजयालक्ष्मी सहित तमाम बड़े पुलिस पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायज़ा लिया।
सनवेल मन्दिर से सटा इलाका है और सघन आबादी वाला क्षेत्र है। श्रावणी मेले के कारण यहां 24 घण्टों लोगों की आवाजाही होने के साथ ही भारी पुलिस बल की भी तैनाती रहती है। इसके बावजूद ऐसी घटना होने से पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगना स्वभाविक है। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS